1. Home
  2. Haryana News

CM सैनी ने सिरसा में किए ‘तारा बाबा की कुटिया’ के दर्शन: अशोक तंवर समेत कई नेता रहे मौजूद

Sirsa cm saini:

Sirsa cm saini: नायब सैनी सोमवार सुबह सिरसा में प्रवास के दूसरे दिन श्री बाबा तारा जी की कुटिया में पहुंचे और समाधि पर पूजा अर्चना की व शीश नवाया। इस मौके पर सिरसा के विधायक गोपाल कांडा के अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता एवं कुटिया के मुख्य सेवक गोबिंद कांडा ने उनका स्वागत किया।

Sirsa cm saini:

सीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा है कि विपक्ष हार को लेकर डरा हुआ है। उसमें चुनाव लड़ने का साहस नहीं है। इनके पास चुनाव मैदान में उतारने के लिए उम्मीदवार तक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन में वे लोग शामिल हैं, जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। देश की जनता तो पहले ही मोदी को चुन चुकी है।

खुद को बचाने में लगे घमंडिया गठबंधन के भ्रष्टाचारी

मुख्यमंत्री ने बाद में कहा कि आज विपक्ष में साहस नहीं है, अभी तक वह उम्मीदवार तय नहीं कर पाया है। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन में शामिल भ्रष्टाचारी खुद को बचाने में लगे हुए हैं। जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा प्रदेश की लोकसभा की सभी दस सीटों पर और करनाल विधानसभा सीट भारी मतों के अंतर से जीतेगी।

Sirsa cm saini:

सीएम के साथ अशोक तंवर भी रहे मौजूद

मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला, सिरसा सीट से भाजपा उम्मीदवार डा. अशोक तंवर और भाजपा जिला प्रधान निताशा राकेश सिहाग मौजूद रहे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए नायब सैनी ने कहा कि वे सोमवार को बाबा तारा जी की समाधि पर शीश नवाने आए हैं। कल कार्यकर्ताओं से सीधी बात हुई। लोगों में मोदी और उनकी सरकार की नीतियों में आस्था है, विश्वास है जिसे लेकर उनमें जोश है।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like