1. Home
  2. Haryana News

करनाल पहुंचे CM सैनी ने विपक्ष पर किया पलटवार: राहुल गांधी को बताया स्क्रिप्टिड नेता

CM

Cm saini: करनाल पहुंचे हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने विपक्ष के बयानों का पलटवार किया। सीएम सैनी ने कहा कि राहुल गांधी को पता ही नहीं होता है वह क्या बोलता है। उसे जो कुछ स्क्रिप्ट बनाकर दे दी जाए, जो लिखा हुआ मिले उसको ही पढ़ता जाता है और जो लोग मुझे स्टंप मुख्यमंत्री कह रहे थे, स्टंप तो वो लोग थे, जो दिल्ली से लिखकर आने वाली बातों को ही दोहराते थे।

CM

जो सपना देखा है वह जरूर पूरा होगा

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भाजपा के संकल्प पत्र को मोदी की गारंटी का संकल्प पत्र बताया। सैनी ने कहा कि मोदी ने घोषणा पत्र में जो बातें कही थी वे धरातल पर भी हुई। अब 2047 तक देश को विकसित देशों की कैटेगरी में खड़ा करना है और यह होकर रहेगा। जो सपना देखा है वह जरूर पूरा होगा।

आज हरियाणा बदला है

उन्होंने कहा कि, जिस तरह से 2014 से 2024 तक देश बदला है, उसी तरह से आगे भी बदलेगा। सैनी ने कहा कि महिला सशक्तिकरण की बात हो उस पर हमने काम किए हैं, लाखों बेटियों को जीवन दान देने का काम मोदी जी ने किया है। आज हरियाणा बदला और आज बेटियां आगे बढ़ी हैं।

पेपर लीक पर कानून सख्त

नायब सैनी ने कहा कि इस संकल्प पत्र में पेपर लीक को लेकर सख्त से सख्त कानून बनाने का हम कार्य करेंगे, क्योंकि परीक्षाओं के मामले में हजारों लाखों बच्चों का भविष्य जुड़ा होता है। युवाओं को स्टार्टअप हो या स्टैंडअप हो, हम युवाओं को रोजगार में आगे बढ़ाने का काम करेंगे और आयुष्मान योजना मुफ्त इलाज के लिए और लोगो को हम जोड़ेंगे।

किसानों के लिए करेंगे कार्य

उन्होंने कहा कि इस संकल्प पत्र में किसान के लिए हम कार्य करेंगे। कोल्ड स्टोरेज बनाए जाएंगे, किसानों को फसल को लेकर परेशानी ना हो इस पर काम करेंगे। नैनो यूरिया को बढ़ावा देने के लिए हम कार्य करेंगे और इस संकल्प पत्र में हमने देश की बेटियों को लखपति दीदी बनाएंगे, लाखों बहनों को उनके कारोबार में मदद की जायेगी। विकसित भारत बनेगा और यह मोदी की गारंटी है और मोदी की गारंटी पर लोगो को विश्वास है क्योंकि मोदी जी जो बोलते है वो पूरा करते हैं।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like