1. Home
  2. Haryana News

CM सैनी ने पी डॉली चाय वाले के हाथ की NAMO टी: बिल गेट्स को भी चाय पिला चुके हैं डॉली

Cm saini:

Cm saini: चुनाव के लिए सुर्खियों में बने रहने के लिए नेताजी अलग अलग पैतरे अपनाते है। कुछ ऐसा ही करते दिखे हरियाणा के सीएम नायब सैनी। सीएम साहब ने सोशल मीडिया पर एक्टिव डॉली चाय वाले से नमो टी पी।

Cm saini:

नागपुर में अपने टी स्टॉल के लिए पॉपुलर डॉली चाय वाला

माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स से मिलने के बाद डॉली चाय वाले के VIDEO सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वह नागपुर में अपने टी स्टॉल के लिए काफी पॉपुलर हैं, जिसमें वह अपने अलग स्टाइल से चाय बनाने और बेचने के लिए जाने जाते हैं। इस बार डॉली चाय वाले ने हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी को गुरुग्राम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की NAMO चाय पिलाई है। इसका वीडियो भी सामने आया है। इस दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार और परिवहन मंत्री असीम गोयल भी मौजूद रहे।

कौन है डॉली चाय वाला?

सोशल मीडिया पर डॉली चाय वाला खूब वायरल होते हैं। नागपुर में अपनी टपरी पर चाय बेचने वाले डॉली को वह हर इंसान जानता है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहता है। अनोखे स्टाइल में चाय बेचने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाला डॉली आज सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुका है।बड़े-बड़े ब्रांड डॉली चाय वाले से अपने प्रोडक्ट का प्रचार करवा रहे हैं।

Cm saini:

बिल गेट्स ने डॉली के हाथ की चाय पी

डॉली चाय वाला इतना फेमस इसलिए हुआ है क्योंकि बिल गेट्स ने डॉली के हाथ की चाय पी और फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। हालही में डॉली का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like