1. Home
  2. Haryana News

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव 2024, 15 सुरक्षा टीमों की तैनाती, चप्पे चप्पे पर नजर

Chandighar suraksha:

Chandighar suraksha: लोकसभा चुनाव के लिए प्रशासन मुस्तैद नजर आ रहा है। चंडीगढ़ पुलिस ने आचार संहिता की निगरानी के लिए 15 टीमों का गठन किया है। यह टीम शहर में 24 घंटे निगरानी कर रही हैं और डीएसपी के नेतृत्व में काम कर रही हैं। एक डीएसपी तीन टीमों की निगरानी कर रहा है। टीमें शहर में अवैध शराब तस्करी, वाहनों की जांच, सार्वजनिक धन का इस्तेमाल जैसी चीजों की निगरानी पर लगी हुई है। मामले में SSP कंवरदीप कौर का कहना है कि अगर कहीं भी चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन पाया जाएगा, तो पुलिस शक्ति के साथ अपनी कार्रवाई करेगी।Chandighar suraksha:

सुरक्षा टीम के लगातार संपर्क में अधिकारी

विभाग के द्वारा इन टीमों से हर रोज रिपोर्टिंग की जाती है। चंडीगढ़ पुलिस और प्रशासन किसी भी प्रकार के विवाद में नहीं पड़ना चाहता है। इसलिए आचार संहिता के पालन के लिए इन टीमों से लगातार अपडेट ली जा रही है। सभी टीम अपना-अपना रिकार्ड तैयार कर रही है। पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी रिपोर्ट की लगातार मॉनिटरिंग रख रहे हैं। यह टीम 8-8 घंटे की शिफ्ट में पूरे 24 घंटे काम करती हैं और शहर के चप्पे चप्पे पर नजर रखे हुए हैं।

चंडीगढ़ को अपने प्रत्याशियों का इंतजार

​​​​​​​चंडीगढ़ में इस बार कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है। वहीं, भाजपा और शिरोमणि अकाली दल अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन अभी तक किसी भी पार्टी की तरफ से अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है। सभी पार्टियां अपने प्रत्याशी को लेकर अभी तक मंथन कर रही हैं। पिछले दो बार से यहां पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से बॉलीवुड स्टार किरण खेर सांसद बनती आ रही हैं।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like