1. Home
  2. Haryana News

चौधरी भजन लाल के गढ़ में BJP की विजय संकल्प रैली: बिश्नोई परिवार संग पूर्व CM भी रहेंगे मौजूद

Bjp rally:

Bjp rally: हिसार की आदमपुर विधानसभा में आज BJP की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में कुलदीप बिश्नोई और भव्य बिश्नोई दोनों शामिल होंगे। रैली में पूर्व CM मनोहर लाल भी मौजूद रहेंगे।

चौधरी भजन लाल के गढ़ में बीजेपी की रैली

चौधरी भजन लाल के गढ़ में भाजपा की रैली पर सबकी नजरें टिकी हुईं हैं, क्योंकि भाजपा ने हिसार लोकसभा क्षेत्र से कुलदीप बिश्नोई का टिकट काटकर ताऊ देवीलाल के बेटे रणजीत चौटाला को टिकट दे दिया था। इस कारण पिछले करीब एक महीने से भजन लाल परिवार बागी तेवर अपनाए हुए है। वहीं दूसरी तरफ पूर्व CM मनोहर लाल का हिसार में दिया गया भाषण भी खूब वायरल हो रहा जिसमें वह बिना नाम लिए कुलदीप बिश्नोई के पिता चौधरी भजन लाल पर भ्रष्टाचार को लेकर घेर रहे हैं।

Bjp rally:

90 विधानसभा में रैली का आयोजन

भाजपा की ओर से प्रदेश की 90 विधानसभा में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया जा रहा है। इसी के तहत आदमपुर में भी रैली आयोजित की जा रही है। आदमपुर इसलिए भी खास है, क्योंकि इस बार बागी तेवर अपनाए हुए कुलदीप बिश्नोई, रणजीत चौटाला के लिए प्रचार करेंगे। रणजीत चौटाला आदमपुर में भजन लाल के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं। अब उन्हीं रणजीत चौटाला के लिए उन्हें आदमपुर हलके में वोट मांगने पड़ रहे हैं।

हिसार लोकसभा से टिकट चाहते थे कुलदीप बिश्नोई

कुलदीप बिश्नोई के पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि कुलदीप बिश्नोई अब भी भाजपा से हिसार लोकसभा से टिकट के प्रयास में हैं। वह चाहते हैं कि नामांकन से पहले रणजीत का टिकट काटकर उनको उम्मीदवार बना दिया जाए। टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने बागी तेवर अपना लिए थे। इसके बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया ने कुलदीप बिश्नोई के दिल्ली आवास जाकर मुलाकात की थी। इसके बाद कुलदीप ने कहा था कि उनकी किसी से कोई नाराजगी नहीं है, वह भाजपा को हिसार में जिताने का काम करेंगे। हालांकि वह प्रत्यक्ष रूप से रणजीत चौटाला का नाम लेने से बचते रहे हैं।

आदमपुर के साथ नारनौंद भी साधना चाहेगी बीजेपी

आदमपुर के साथ-साथ भाजपा नारनौंद में भी कैप्टन अभिमन्यु के वर्करों की नाराजगी दूर करने का प्रयास रही है। हालांकि कैप्टन आसाम में हैं, मगर रणजीत चौटाला के प्रचार से उनके वर्करों ने दूरी बनाई हुई है। पिछले दिनों रणजीत चौटाला ने एक दर्जन से अधिक कार्यक्रम नारनौंद में किए उसमें कैप्टन अभिमन्यु के वर्कर नजर नहीं आए।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like