1. Home
  2. Haryana News

बरवाला में BJP की विजय संकल्प रैली: पूर्व CM मनोहर लाल को काले झंडे दिखाने की कोशिश

 बरवाला में BJP की विजय संकल्प रैली

Hisar bjp rally: हिसार के बरवाला में BJP की विजय संकल्प रैली में पूर्व सीएम मनोहर लाल के साथ बीजेपी के बड़े नेता पहुंचे। पूर्व सीएम ने भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला के लिए वोट मांगे।

पूर्व सीएम को काले झंडे दिखाने की कोशिश

रैली के दौरान पूर्व सीएम मनोहर लाल से सवाल पूछने आ रहे किसानों को रैली स्थल के पास से हिरासत में ले लिया। इस बीच किसान नेता सतीश बूरा ने पूर्व सीएम को काला झंडा दिखाने का प्रयास किया तो, वहां सादी वर्दी में तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया।

BJP RALLY

काले झंडे दिखाने वालों को पुलिस ने पकड़ा

बरवाला में भाजपा की रैली से पहले ही 25 से अधिक किसान नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस इनको बसों में बैठाकर थाने लग गई। दूसरी तरफ कुछ नेता जिनमें बीकेयू जिला अध्यक्ष कुलदीप खरड़, दशरथ मलिक, सतीश बूरा शामिल थे, रैली स्थल के बिल्कुल पास में पहुंच गए थे। यहां सतीश बूरा ने रै के एंट्री गेट पर काला झंडा दिखाया। उसे तुरंत ही पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया।

किसान नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ किया प्रदर्शन

किसान नेताओं ने इस दौरान सरकार और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि जब तक वे पूर्व मुख्यमंत्री के सामने अपनी बात नहीं रख लेते,यहां से नहीं हटेंगे। लेकिन पुलिस ने उनको वहां से हटा दिया।

 बरवाला में BJP की विजय संकल्प रैली

मंडी को राजनीति अखाड़ा न बनाए

संयुक्त किसान मोर्चा के स्थानीय नेताओं ने कहा कि उन्हें पुलिस ने बरवाला मंडी से हिरासत में लेकर आग्रोहा थाना में नजरबंद किया है। बीजेपी किसानों की मंडी को भी अपना राजनीति अखाड़ा बनाना चाहती है। जो किसान गेहूं बेचने आए हुए थे, उनको भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मंडी में किसानों के ट्रैक्टर जाने पर पाबंदी है और नेताओं की गाड़ी अंदर जा रही है। ये अलोकतांत्रिक एंव असंवैधानिक कार्यवाही है।

किसान नेताओं ने कहा कि वे तो पूर्व सीएम मनोहर लाल से सवाल पूछने जा रहे थे। क्या सवाल पूछना किसानों का अधिकार नहीं है। किसान नेताओं ने पुलिस कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि इसका जवाब आने आने वाले चुनाव में वोट की चोट से दिया जाएगा।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like