1. Home
  2. Haryana News

BIG BREAKING: करनाल नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा होते होते टला, 4 धमाकों के साथ रोडवेज बस में लगी आग

Karnal accident:

Karnal accident: करनाल नेशनल हाईवे पर एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। हरियाणा रोडवेज की बस में अचानक आग लग गई। बस गुरुग्राम डिपो की थी जो चंडीगढ़ से दिल्ली की तरफ जा रही थी। गनीमत रही कि इस दौरान बस में कोई सवारी नहीं थी, इसलिए बड़ा हादसा टल गया।

Karnal accident:

4 बार धमाके हुए

बस में सबसे पहले टायर में आग लगी। देखते-देखते आग डीजल टैंक तक पहुंची। जैसे ही डीजल टैंक तक आग पहुंची तो जोरदार धमाका हुआ। इस दौरान बस में आग लगने से एक के बाद एक 4 बार धमाके हुए। GT रोड पर बस में लगी आग की वजह से अफरातफरी मच गई।

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गड़ियां

मौके पर मौजूद सुनहरा सिंह ने बताया कि बस में ड्राइवर और कंडक्टर था। जैसे ही वह बस से उतरे और मिस्त्री के पास गए तो बस के टायर में अचानक आग लग गई। जिसके बाद उसने तुरंत दमकल विभाग व पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया।

ब्रेक में थी दिक्कत

बस के ड्राइवर ने बताया कि वह चंडीगढ़ से दिल्ली से तरफ जा रह थे। अचानक बस के ब्रेक में दिक्कत आ गई। इसके बाद सभी सवारियों को बस से उतार दिया था। इसके बाद वह पास में ही स्थित गैरेज पर गए। जब वह मिस्त्री से बात कर बाहर आए तो बस में आग लगी हुई थी।

सदर थाना SHO भी पहुंचे मौके पर

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सदर थाना के SHO राजपाल ने बताया कि वह टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे। बस में कोई सवारी नहीं थी। आग पर काबू पा लिया गया और क्रेन से बस को साइड करवा दिया गया है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like