1. Home
  2. Haryana News

BIG BREAKING: ACB की टीम को देख फरार SHO, SI को थमाया मोबाइल, जानें पूरा मामला

ACB

Panipat acb: पानीपत में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम को देख SHO के फरार होने का मामला सामने आया है। ACB की टीम को आते देख पहले SHO फरार हो गया। गुरुवार रात टीम ने सेक्टर 13- 17 थाना में दबिश दी। टीम को सूचना मिली थी कि इंस्पेक्टर रेप के आरोपी से साठगांठ कर रहा है। केस में धाराएं कम करने के लिए उसने एक लाख रुपए की डिमांड की है।

SHO के दलाल से पूछताछ कर रही है टीम

SHO बिलासा राम को पकड़ने के लिए पहुंची तो वह सब वह अपना मोबाइल देकर फरार हो गया, लेकिन टीम ने मौके से SHO के दलाल को पकड़ लिया। टीम ने एक लाख रुपए की रिश्वत भी बरामद की है। टीम दलाल से आगामी पूछताछ में जुट गई है।

रोहतक की युवती ने कराया है केस

करनाल एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को सनौली थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने शिकायत दी थी। उसने बताया था कि रोहतक की रहने वाली एक लड़की की शिकायत पर उस पर पानीपत के सेक्टर 13-17 थाना में रेप, गर्भपात व अन्य धाराओं में एक केस दर्ज है। इस मामले में थाना प्रभारी धाराएं हल्की करने की एवज में लगातार उससे रुपए की मांग कर रहा है।

दलाल के माध्यम से किया संपर्क

युवक ने आरोप लगाया कि दलाल के माध्यम से उससे लगातार संपर्क किया जा रहा था। उस पर लगाए गए आरोप झूठे थे, इसलिए वह रिश्वत नहीं देना चाहता। शिकायत के आधार पर करनाल ब्यूरो ने केस दर्ज किया। इसके बाद ट्रैप लगाकर गुरुवार रात को सेक्टर 13-17 थाना में दबिश दी। लेकिन टीम की दबिश से पहले इंस्पेक्टर को भनक लग गई। आनन-फानन में वह थाना के एक सब-इंस्पेक्टर को सरकारी मोबाइल नंबर थमाकर वहां से निकल गया। मौके पर पहुंची ब्यूरो टीम को दलाल मिला। जिसने पूछताछ में इंस्पेक्टर की संलिप्ता का खुलासा किया है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like