1. Home
  2. Haryana News

भिवानी: चुनाव के लिए प्रशासन का जागरुकता अभियान, जन जन को दिया जा रहा है मतदान का न्योता

Bhiwani:

Bhiwani: तोशाम विधानसभा क्षेत्र में प्रशासन की ओर से न्‍योता भेज कर वोटरों से मतदान केंद्रों पर आने की अपील की जा रही है। प्रशासन ने सीमाओं की रक्षा के लिए शहादत देने वाले वीर जवानों की वीरांगनाओं को आमंत्रण-पत्र देने का निर्णय लिया गया है।

एसडीएम मनोज कुमार दलाल के मार्गदर्शन में स्वीप टीम क्षेत्र की शहीद विरांगनाओं को मतदान के लिए आमंत्रण-पत्र भेजेगा। एसडीएम ने मंगलवार को इसका शुरुआत गांव संडवा स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जाकर शहीद वीरांगनाओं को आमंत्रण-पत्र देकर कर दी है।

लोकसभा चुनाव के तहत 25 मई को मतदान होना है। सहायक निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार दलाल के नेतृत्व में इस बार स्वीप टीम मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए अनूठे प्रयास कर रही है। गत दिनों गांव मिरान में एसडीएम साफा पहनकर ऊंट गाड़ी में सवार हुए थे। महिलाओं द्वारा भजनों के माध्यम से मतदान की अपील की गई थी। एसडीएम की वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है व एक चर्चा का विषय बन गई है।

इसी कड़ी में आज गांव संडवा में एसडीएम मनोज कुमार दलाल ने शहीद वीरांगनाओं को आमंत्रण पत्र देकर अधिक से अधिक मतदान की अपील की। उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस बार लोकसभा निर्वाचन में मतदान प्रतिशत ज्यादा करने के लिए लोग अपने घरों से निकलें एवं अधिक से अधिक मतदान करें।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like