1. Home
  2. Haryana News

टिकट न मिलने के कारणों पर मंथन करेगा बंसीलाल परिवार: 27 अप्रैल को बुलाई कार्यकर्ताओं की मीटिंग

Kiran choudhry meeting

Kiran choudhry meeting: हरियाणा कांग्रेस के उम्मीदवारों के नाम के ऐलान के बाद से ही कांग्रेस की भीतरघात नजर आनी शुरू हो चुकी है। हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल की पोती एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी को भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से टिकट नहीं मिली।

Kiran choudhry meeting

27 अप्रैल को बुलाई मीटिंग

श्रुति चौधरी उनके स्थान पर राव दान सिंह को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है। इस पर किरण चौधरी व श्रुति चौधरी के समर्थित वर्करों में मायूसी है। किरण चौधरी ने 27 अप्रैल शनिवार दोपहर 12 बजे कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुला ली है। इसमें चुनाव को लेकर आगामी रणनीति बनाई जाएगी। कयास है कि किरण चौधरी कोई बड़ा फैसला ले सकती है।

कार्यकर्ताओं में मायूसी

हरियाणा प्रदेश की राजनीति में पहली बार कांग्रेस द्वारा प्रदेश के दो बड़े राजनीतिक परिवार चौधरी बंसीलाल एवं चौधरी भजनलाल के परिवार को टिकट न देकर लोकसभा चुनाव से दूर रखा गया है। बेशक अभी तक दोनों ही परिवार के दिग्गज नेताओं ने अपनी जुबान न खोली हो, लेकिन उनके चेहरे पर मायूसी व कार्यकर्ताओं में नाराजगी साफ झलक रही है।

आगामी रणनीति पर किया जाएगा विचार विमर्श

दिल्ली में 15 दिन से डेरा डाले हुए किरण चौधरी शनिवार को भिवानी पहुंचेगी। पूर्व कैबिनेट मंत्री किरण चौधरी व कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष श्रुति चौधरी ने शनिवार, 27 अप्रैल को भिवानी स्थित अपने निवास पर भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अपने सभी कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई है। मीटिंग में भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा से राव दान सिंह को टिकट दिए जाने को लेकर चर्चा की जाएगी। लोकसभा चुनाव को लेकर आगामी रणनीति पर विचार विमर्श करेंगी। इस मीटिंग को लेकर कांग्रेस संगठन व अन्य राजनीतिक संगठनों की नजर टिक गई है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like