1. Home
  2. Haryana News

बहादुरगढ़: पानी से भरी बाल्टी में गिरने से डेढ़ साल के मासूम की मौत, खेलते खेलते हुआ हादसा

baby death

Bahadurghar baby death: बहादुरगढ़ की छोटूराम नगर में पानी से भरी बाल्टी में गिरने से डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चा काफी देर तक पानी में गिरा रहा, करीब 15 मिनट बाद जब मां ने तलाश की तो बच्चा बेसुध मिला।

खेलते खेलते बाल्टी में गिरा

बच्चे को गंभीर हालत के चलते रोहतक PGI रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला मोनू पिछले कुछ समय से बहादुरगढ़ के छोटूराम नगर में रह रहा है। वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। पत्नी व बच्चे घर पर थे। उसकी पत्नी किसी काम में लगी थी। तीनों बच्चे खेल रहे थे। करीब डेढ़ वर्षीय आरव खेलता-खेलता पानी की बाल्टी तक जा पहुंचा और दुर्घटनावश उसमें औंधे मुंह गिर गया। वह पानी में छटपटाता रहा, लेकिन समय रहते किसी की नजर उस पर नहीं पड़ी।

baby death

अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

करीब 15 मिनट बाद जब मोनू की पत्नी को आरव नजर नहीं आया तो वह ढूंढने लगी। बाल्टी में आरव बेसुध हालत में पाया गया। उसकी हालत नाजुक थी। आनन-फानन में परिजन उसे पीजीआई रोहतक ले गए। जहां ईलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर लाइनपार थाने से पुलिस पहले मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान लिए। बयान के बाद रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम कराया गया। आरव तीन बच्चों में सबसे छोटा था। उसकी मृत्यु से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

baby death

 

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like