1. Home
  2. Haryana News

अनिल विज को आया CM सैनी के डिनर का निमंत्रण: ‘X’ पोस्ट से ‘मोदी का परिवार’ हटने पर दी सफाई

 Anil vij:

Anil vij: हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज को नए सीएम सैनी की ओर से डिनर के लिए बुलाया गया है। इसके साथ ही विज के सोशल मीडिया अकाउंट से 'मोदी का परिवार' हट जाने के बाद भी वह सुर्खियों में है।

 Anil vij:

विज ने मोदी का परिवार हटने की बताई वजह

हालांकि कुछ देर बाद इसे ठीक कर दिया गया। विज ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म X से मोदी का परिवार हटने की वजह बताई। उन्होंने X पर पोस्ट डाल लिखा कि सब को पता है की मैं अब एक्स हो गया हूं और सभी जगह पर मुझे एक्स लिखना चाहिए। परंतु जब मैं X पर अपनी प्रोफाइल में एक्स लिखने लगा तो नाम में लिखे जाने वाले अक्षरों को संख्या निश्चित संख्या से ज्यादा हो गई तो उस में से (मोदी का परिवार) जो कि मैं हूं ही वह ऊपर से हटाकर नीचे लगाना पड़ा। जिससे कुछ लोगों को खेलने का अवसर मिल गया। मैं भाजपा का अनन्य भगत हूं। इस बीच अनिल विज विधानसभा पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि CM की तरफ से डिनर का निमंत्रण मिला, लेकिन अभी जाएंगे या नहीं, इस पर विचार किया जाएगा।

 Anil vij:

अनिल विज की नाराजगी की वजह

अनिल विज की नाराजगी की शुरुआत सूबे में मुख्यमंत्री के बदलाव से शुरू हुई। दरअसल, मुख्यमंत्री बदलाव के बारे में अनिल विज को कोई जानकारी नहीं थी। जबकि, बदलाव को लेकर हो रही इस प्रक्रिया की जानकारी पूर्व सीएम मनोहर लाल को थी, इसमें अहम यह रहा कि मनोहर लाल खट्‌टर के इस्तीफे के बाद पूर्व गृह मंत्री उन्हीं के साथ ही एक कार में घूमते रहे, लेकिन इसके बाद भी विज को उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी।

इसके बाद विधायक दल की मीटिंग में नायब सैनी के नेता चुने जाने से वह सरप्राइज रह गए। इसके बाद वह नाराज होकर मीटिंग को छोड़कर चले गए। विज की नाराजगी इस कदर रही कि उन्होंने नायब सैनी के मंत्रिमंडल से भी किनारा कर दिया।

बैठकों से भी किनारा

विज फिलहाल पार्टी के खिलाफ कुछ नहीं कह रहे। मगर, भाजपा की अंबाला कैंट सीट के अलावा पार्टी एक्टिविटी से दूरी बना चुके हैं। हाल ही में अनिल विज पंचकूला में हुई अंबाला लोकसभा चुनाव की मीटिंग में भी नहीं पहुंचे।

इससे पहले गुरुग्राम में भी चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया ने मीटिंग की थी, लेकिन वह वहां भी नहीं पहुंचे थे। विज ने इस पर कहा था कि वे भाजपा के अनन्य भक्त हैं। मीटिंग में न जाने पर विज ने कहा कि मीटिंग में बड़े लोग जाते हैं, मैं तो छोटा सा कार्यकर्ता हूं।

विज को नहीं सीएम बदलने की जानकारी

अनिल विज का कहना है कि मुझे मालूम नहीं था कि मुख्यमंत्री बदला जा रहा है। न ही मुझे किसी ने बताया कि सीएम बदला जा रहा है। इस बारे मनोहर लाल को डेफिनेटली पता होगा। उस दिन मुख्यमंत्री की गाड़ी में बैठकर मैं गर्वनर हाउस पर त्याग-पत्र भी देने गया था। तब भी उन्होंने नहीं बताया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like