1. Home
  2. Haryana News

अंबाला-सरपंच के भाई पर जानलेवा हमला, मामूली कहा सुनी पर बढ़ी बात,जानें पूरा मामला

Ambala sarpanch:

Ambala sarpanch:होली पर हुडदंग और लड़ाई झड़गों की खबर कहीं न कहीं से सामने आती है। एक ऐसा ही मामला अंबाला से सामने आया है जहां पुरानी रंजिश के चलते सरपंच के भाई पर गांव के कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। घायल सरपंच के भाई को मुलाना मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना अंबाला के बराड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले गांव थंबड़ की है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुरानी रंजिश के चलते हुई मारपीट

गांव थंबड़ निवासी अशोक कुमार ने बताया कि वह सोमवार शाम साढ़े 4 बजे अपनी गाड़ी से वापस घर लौट रहा था। वह गांव में इंद्रपाल राणा के घर के पास पहुंचा। यहां पहले से कुछ लोग लाठी-डंडे लिए खड़े थे। जब वह अपनी कार से वहां से गुजारने लगा तो पम्मी ने उसकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने अपनी गाड़ी को रोका नहीं।

मामूली कहासुनी के बाद बढ़ी बात

पम्पी और उसके साथी झगड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। उसका भाई शाहाबाद था। इसी बीच आरोपी पम्पी और अर्जुन सिंह ने उसकी गाड़ी के आगे बाइक अड़ा रोक लिया। यहां पम्पी, अर्जुन, संजु, मोहित, ईश्वर सिंह उर्फ आसू, मांगा व मनोज ने मारना-पिटना शुरू कर दिया। पम्पी ने उसे कार से बाहर निकाला। आशु ने एकदम उसके सिर व बाजू पर किसी नुकीली चीज से हमला कर दिया।

चुनावी रंजिश बनी वजह

सरपंच रोहताश ने बताया कि हमलावर उसके चुनाव जीतने के बाद से ही रंजिश रखे हुए थे।हमला करने का दूसरा कारण अर्जुन के खिलाफ एसएसी/एसटी और रेप का मुकदमा दर्ज है। अर्जुन आरोप लगा रहा था कि सरपंच ने फैसला नहीं होने दिया। इसी रंजिश के चलते उसके भाई के ऊपर हमला किया है। आरोपी अर्जुन ने उसके भाई को भी धमकी दी कि आज तू बच गया, दोबारा इस गली से निकला तो जान से मार देंगे। आरोपियों के खिलाफ बराड़ा थाने की पुलिस ने धारा 148,149,323,341506 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरियाणा के अंबाला में फौजी द्वारा गांव की युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like