1. Home
  2. Haryana News

अंबाला: रिटायर्ड रोडवेज कर्मचारी ने की आत्महत्या, बेटा-बेटी के ससुराल वालों पर परेशान करने का आरोप

suicide

ambala sucide: हरियाणा के अंबाला में रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। रोडवेज से रिटायर्ड कर्मचारी द्वारा आत्महत्या करने के मामले में बेटा और बेटी के ससुरालियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि बेटा और बेटी के ससुराल वाले पैसे की डिमांड पूरी न होने पर प्रताड़ित कर रहे थे।suicide

शव के पास से मिला सुसाइड नोट

27-28 मार्च की रात को गांव दीनारपुर डेरा निवासी अवतार सिंह (62) पुत्र अमरीक सिंह ने जहरीला पदार्थ निगल सुसाइड कर लिया था। अवतार सिंह का शव दीनारपुर बस अड्डे के पास पड़ा मिला था। पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था, जिसमें अवतार सिंह ने 8 लोगों के नाम का जिक्र करते हुए लिखा था कि इन लोगों ने पैसों की मांग की, जो मैं पूरी नहीं कर सका और मुझे मजबूरी में आत्महत्या करनी पड़ी।

बिचौलिया ने कराई थी बेटा-बेटी की शादी

अवतार सिंह के बेटे कमलजीत सिंह ने बताया कि उसके पिता जुलाई 2019 में हरियाणा रोडवेज से ड्राइवर पद से रिटायर हुए थे। उनकी अंबाला डिपो में ही पोस्टिंग थी। वे दो भाई बहन हैं। दोनों भाई बहन शादीशुदा हैं। कमलजीत ने बताया कि गांव ललाना निवासी जगदीश सिंह ने 11 माह पहले उसकी शादी गांव माजरी निवासी रमनदीप कौर से कराई थी। इसी बिचौलिया ने उसकी बहन कुलदीप कौर की शादी गांव मियांमाजरी निवासी गुरप्रीत सिंह से कराई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही दोनों रिश्तेदार परेशान कर रहे थे।

38 लाख रुपए की मांग कर रहे थे बेटी के ससुराल वाले

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी बहन की शादी के बाद से ही ससुराल वाले 38 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे, क्योंकि उसके बहनोई गुरप्रीत सिंह को विदेश जाना था। हालांकि, उसके बहनोई के पिता और छोटा भाई पहले से विदेश में रह रहे हैं। पैसे न देने पर उसकी बहन की सास प्रताड़ित कर रही थी। उसकी बहन को घर से बाहर निकाल दिया था।

15 अगस्त से मायके में ही है बेटी

15 अगस्त 2023 से उसकी बहन अपने मायके में है। उसकी पत्नी भी अपने मायके गई हुई है। कमलजीत ने बताया कि उसके ससुराल वाले और बहन के ससुराल वाले आपस में रिश्तेदार हैं।

सुसाइड नोट में कई नामों का खुलासा

बेटी की सास मलकीत कौर, ससुर मेजर सिंह, पति गुरप्रीत सिंह निवासी मियापुर, बेटे के ससुर हरवत्स सिंह, ताया ससुर विंदर फौजी और दोनों लड़कों और बिचौलिया जगदीश सिंह ललाणा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे साहा थाने के ASI कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने धारा 306 के तहत केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like