1. Home
  2. Haryana News

अंबाला: शराब है खराब, सेल्समैन का शराब देने से इनकार तो बदमाशों ने किया हमला

ambala sharab maarpe

ambala sharab maarpet: होली पर अक्सर हुडदंग और मारपीट की खबरें सामने आती है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला अंबाला में जहां होली के दिन शराब ठेके पर ब्रांड की बियर नहीं मिली तो बदमाशों ने सेल्समैन पर हमला बोल दिया। बीच-बचाव करने आए ठेके के हिस्सेदार और एक कस्टमर को भी नहीं छोड़ा। बदमाशों ने डंडे-बिंडों के साथ हमला करते हुए सिर में कांच की बोतल भी मारी। जब पुलिस को सूचना दी तो हमलावर जान से मारने की धमकी देने के बाद फरार हो गए। घटना गांव मनका शराब ठेके की है।

यमुनानगर के गांव तलाकौर (छप्पर) निवासी राहुल ने बताया कि वह शराब ठेका मनका पर बतौर सेल्समैन नौकरी करता है। उसके साथ मनका-मनकी के पास संगम ढाबा के सामने शराब ठेके पर गांव गुहना (कैथल) निवासी तेजपाल भी सेल्समैन है। यह शराब का ठेका विजेंद्र सैनी का है।

ब्रांड पर बिगड़ी बात

राहुल ने बताया कि होली के दिन शाम 7 बजे गांव खान अहमदपुर निवासी बावा अपने 6 साथियों के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी और गांव मिल्क निवासी अम्बे बाइक पर आया। बावा ने एक ब्रांड की बियर मांगी, उसने कहा कि हमारे पास यह ब्रांड नहीं है। इतना सुनते ही बावा तैश में आ गया और मां-बहन की गालियां देने लगा। कहने लगा कि जब तुम्हारे पास सामान नहीं है तो ठेके को ताला लगा दो। जब उसने विरोध किया तो बावा ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट करनी शुरू कर दी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

बीच-बचाव करने आए सौरभ सैनी व रोहित के साथ भी हमलावरों ने मारपीट की। यही नहीं, बावा ने शराब की खाली बोतल उठा रोहित के सिर में मारी। जब उन्होंने डायल-112 की टीम को सूचना दी तो हमलावर जान से खत्म करने की धमकी देकर फरार हो गए। मुलाना थाने की पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ धारा 323/452/34 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like