1. Home
  2. Haryana News

अंबाला: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, अस्पताल में बाइक सवार ने तोड़ा दम

Ambala accident

Ambala accident: अंबाला में  एक बार फिर से रफ्तार के कहर ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। बाइक पर घर लौट रहे व्यक्ति को तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था बाइक चालक काफी ऊंचे तक उछल कर सड़क पर गिरा। सिर समेत शरीर पर कई जगह चोट आने के कारण बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त अंबाला के गांव अंबली निवासी लाभ सिंह पुत्र प्यारा सिंह के रूप में हुई है।

गांव अंबली निवासी कमल ने बताया कि उसके 2 बच्चे हैं। बेटे की उम्र 7 साल है और बेटी की उम्र 4 साल है। दोनों बच्चे गांव अंबली के नजदीक न्यू आदर्श स्कूल में पढ़ाई करते हैं। वह शुक्रवार दोपहर सवा 1 बजे अपने बच्चे लेने के लिए न्यू आदेश स्कूल के बाहर मैन रोड पर खड़ा था।

प्राइवेट स्कूल के पास हुआ हादसा

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसी समय उसके परिवार से लाभ सिंह भी अपनी नई बाइक पर गांव अंबली की तरफ से आते हुए दिखाई दिया। लाभ सिंह स्कूल के पास पहुंचा तो सढ़ौरा की तरफ से एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर (HR02AD-9124) गाड़ी आई और सीधी टक्कर लाभ सिंह की बाइक को मार दी। टक्कर लगते ही लाभ सिंह बाइक समेत उछलकर सड़क पर जा गिरा। हादसे में सिर समेत शरीर पर काफी चोटें आई।

थोड़ी देर बाद मौके से भागा आरोपी ड्राइवर

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आरोपी गाड़ी चालक वहां थोड़ी देर रुका, लेकिन उसके बाद वह फरार हो गया। कॉल करने के बाद डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची। यहां से डायल-112 की गाड़ी में ही लाभ सिंह को इलाज के लिए सिविल अस्पताल नारायणगढ़ लेकर पहुंचा।

यहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच के बाद लाभ सिंह को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नारायणगढ़ थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी गाड़ी चालक के खिलाफ धारा 279 व 304- A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like