1. Home
  2. Haryana News

अंबाला में एक फोन कॉल ने युवती का बैंक खाता किया खाली, बातों में फंसा कराई ट्रांसजेक्शन

fake call

Ambala thagi: कई जागरुकता विज्ञापन चलने के बाद भी ऑनलाइन ठगी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। अंबाला में युवती को फोन पर बातों में फंसा शातिर ठग ने 50 हजार रुपए ट्रांसफर करा लिए।

fake call

पिता के नाम पर पैसे जमा करने का दिया झांसा

ठग ने पहले युवती के पास कॉल करके बोला कि आपके पिता जी के 15 हजार रुपए ट्रांसफर करने हैं। यहीं से सिलसिला शुरू हुआ और युवती से बार-बार ट्रांजेक्शन करा खाता खाली कर दिया। अंबाला कैंट के चंद्रपुरी मच्छौंडा निवासी आरती ने बताया कि उसका यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में बचत खाता है। 8 फरवरी को मनोज नाम के शातिर ठग ने उसके पास कॉल की और बोला कि आप सीता राम जी की बेटी हो? आपके पिता जी ने आपके खाते में 15 हजार रुपए ट्रांसफर करने को कहा है।

10 की जगह 50 हजार ट्रांसफर कर फंसाया

आरती ने बताया कि शातिर ठग ने पहले तो उसके गूगल-पे पर 10 हजार रुपए ट्रांसफर किए, उसके बाद 5 हजार रुपए ट्रांसफर करने की बात कही। दूसरे नंबर पर उसकी ठग से बातचीत होती रही। ठग ने उसे अपनी बातों में उलझाते हुए कहा कि आपके पास 5 हजार की बजाय गलती से 50 हजार रुपए ट्रांसफर हो गए हैं। युवती ने बताया कि फोन पर बातचीत जारी होने के कारण वह अपना गूगल-पे अकाउंट चेक नहीं कर पाई।

पिता के इलाज की बात कह उलझाया

ठग ने कहा कि मैं अपने पिता जी के इलाज कराने के लिए अस्पताल में आया हुआ हूं। मेरे जो पैसे गलती से आपके खाते में ट्रांसफर हुए हैं, उस रकम को दोबारा भेज दें। उसने शातिर ठग की बातों में फंस पहले 20 हजार रुपए ट्रांसफर किए। उसके बाद फिर 25 हजार और आखिरी में 5 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like