1. Home
  2. Haryana News

अंबाला: सेल टैक्स विभाग के अधिकारी बनकर लूट, दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे पर हुई वारदात

Ambala loot

Ambala loot: अंबाला में उत्तर प्रदेश के ड्राइवर से कैंटर और कैश छीन लिया। पीड़ित चालक अपने कैंटर में स्क्रैप लोड करके पंजाब जा रहा था। घटना दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर अंबाला कैंट में मोहड़ा के पास की है। UP के गांव कुशलिया (गाजियाबाद) निवासी शुभम ने बताया कि वह कैंटर नंबर (UP13BT-2587) पर बतौर ड्राइवर नौकरी करता है।

कैंटर का मालिक मोहसीन है। बताया कि वह 14 अप्रैल को कैंटर में गाजियाबाद से स्क्रैप लोड करके मंडी गोबिंदगढ़ पंजाब के लिए चला था। 15 मार्च की तड़के साढ़े 3 बजे दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर मोहड़ा अनाज मंडी के सामने पहुंचा था।

I-20 गाड़ी में आए थे बदमाश

शिकायतकर्ता ने बताया कि इस बीच, एक I-20 गाड़ी आई और उसके कैंटर को रोक लिया। गाड़ी से 2 व्यक्ति उतरे और कहा कि हम सेल टैक्स विभाग से हैं। आप अपने कैंटर मे लोड स्क्रैप के डॉक्यूमेंट्स दिखाओ।

आरोपियों ने उसके सभी डॉक्यमेंट्स छीन लिए और कहने लगे कि बिल ऑनलाइन नहीं है। कैंटर को इम्पाउंड करेंगे। आरोपियों ने उसके कैंटर को साइड में खड़ा करवा दिया। आरोपियों ने उसके कैंटर की चाबी भी छीन ली।

पहले इधर-उधर घुमाया, फिर फरार हुए

कैंटर चालक ने बताया कि दोनों बदमाश उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गए। यहां रोड पर लगी एक रेहड़ी पर जबरदस्ती चाय पिलाई। उसके बाद आरोपी उसे कैंटर के पास ले गए। एक आरोपी ने कैंटर स्टार्ट कर लिया। दूसरे ने उसे अपनी गाड़ी में बैठाए रखा। दोनों बदमाश उसे कुरुक्षेत्र की तरफ ले गए। जब उसने आरोपियों से पूछा कि आप कुरुक्षेत्र की तरफ क्यों लाए हो तो उसे कहा कि घबराओ नहीं तुम गरीब आदमी हो, मैं आपकी गाड़ी को बाहर की बाहर छुड़वा दूंगा। दोनों बदमाश उसे सर्विस रोड पर ले गए। कैंटर यहीं खड़ा कर दिया। उसके बाद आरोपी उसे एक सरकारी दफ्तर लेकर गए।

पड़ाव थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज

यहां से उसे बाहर की बाहर घुमाया, फिर चंडीगढ़ रोड पर किसी होटल में ले गए। दोनों बदमाशों ने उसकी जेब से 4 हजार रुपए कैश निकाल लिया और उसे बोला कि हम वर्दी पहन कर आ रहे हैं कहकर होटल पर छोड़कर चले गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि न तो दोनों आरोपी वापस लौटे और न ही उसे कैंटर मिला। पड़ाव थाने की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा धारा 170, 384, 419, 379A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like