1. Home
  2. Haryana News

JJP छोड़ रहे नेताओं पर बोलें अजय चौटाला: कहा- कोई आए-जाए, नहीं पड़ता फर्क

Ajay choutala:

Ajay choutala: हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी का गठबंधन टूटने के बाद से नेताओं की पार्टी छोड़ने और ज्वाइन करने की कवायद जारी है। इस बीच मंगलवार को JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला का बड़ा बयान आया। उन्होंने भिवानी में कहा है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन नेता आ रहा है और कौन जा रहा है।

हम भी जीरो से शुरुआत कर BA क्लास तक पहुंचे

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जब हमें पार्टी से निकाला गया, तब हमने जीरो से शुरुआत की और BA क्लास तक पहुंचे। हमने स्लेट पर थूक कर लिखना शुरू किया था। बाद में सत्ता की दहलीज तक पहुंचे। उन्होंने किसानों के विरोध पर भी सफाई दी। भिवानी में कार्यकर्ताओं के एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत में पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के गांवों में विरोध के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि विश्लेषण होना चाहिए कि कितने लोग विरोध में हैं, कितने पक्ष में। उन्होंने दावा किया कि JJP ने कभी किसान विरोधी काम नहीं किए।

Ajay choutala:

साथ लड़ते तो रिजल्ट अच्छा रहता

अजय चौटाला ने यह भी दावा किया कि JJP और BJP साथ में लोकसभा चुनाव लड़ती तो परिणाम बेहतर आते। उन्होंने कहा, 'मैं नहीं, BJP के सभी सहयोगी कहते हैं कि BJP सहयोगी को सीढ़ी के तौर पर उपयोग करती है और ऊपर चढ़ते ही सीढ़ी को लात मार देती है।

अभय का कोई भरोसा नहीं

डॉ. अजय चौटाला ने यहां भाई अभय चौटाला पर भरोसा न कर अपने पिता चौधरी ओमप्रकाश चौटाला पर भरोसा जताया। कहा कि BJP सहयोगियों को सीढ़ी की तरह यूज करती है। ऊपर पहुंच कर लात मारती है और दगा देती है। उन्होंने कहा कि मंडियों में सरकार के एजेंट बैठे हैं। किसानों की सरसों की दुर्गति हो रही है।

प्रदेश अध्यक्ष, MLA समेत 12 लोग दे चुकें हैं इस्तीफा

भाजपा से गठबंधन टूटने के बाद 12 नेता जजपा छोड़ चुके हैं। इनमें सबसे पहले प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने इस्तीफा दिया। उन्होंने कहा कि जजपा में मेरी भावनाओं का हनन किया गया। इसके बाद जजपा MLA जोगीराम सिहाग ने भी इस्तीफा दे दिया। हालांकि अभी वे पार्टी में बने हुए हैं।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like