1. Home
  2. Haryana News

22 अप्रैल को होगी अग्निवीर भर्ती की परीक्षा: ऑनलाइन डाउनलोड किए जा सकते हैं एडिमिट कार्ड

AGNIVEER

Agniveer: हरियाणा में आने वाले 22 अप्रैल को अग्निवीर भर्ती की परीक्षा होनी है जिसके एडमिट कार्ड ऑनलाइन जारी किए जा चुके है।

एडमिट कार्ड में दी गई है पूरी जानकारी

रोहतक स्थित सेना भर्ती कार्यालय के भर्ती निदेशक कर्नल दीपक कटारिया ने अग्निवीर भर्ती के अंतर्गत सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों से सामान्य प्रवेश परीक्षा के दिशा-निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करने को कहा है। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड में सामान्य प्रवेश परीक्षा के बारे में दिशा-निर्देशों का पूरा ब्यौरा दिया गया है।

Agniveer:

14 अप्रैल से डाउनलोड किए जा सकते हैं एडमिट कार्ड

उन्होंने बताया कि 14 अप्रैल से एडमिट कार्ड डाउनलोड किया जा सकता हैं। डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों को अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड का इस्तेमाल करना होगा। उन्होंने अभ्यर्थियों से अनुरोध करते हुए कहा कि वे जल्द से जल्द अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें। अगर इस संबंध में किसी को किसी भी प्रकार की समस्या आ रही है, तो संबंधित अभ्यर्थी सेना भर्ती कार्यालय रोहतक में संपर्क कर सकता है।

22 मार्च तक हुए ऑनलाइन आवेदन

इससे पहले भारतीय सेना में अग्निवीर, सिपाही फार्मा, सैनिक नर्सिंग सहायक और आरटी जेसीओ की भर्ती के लिए 22 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे। जिला रोहतक, झज्जर, सोनीपत व पानीपत के अभ्यर्थियों के लिए 13 फरवरी से पंजीकरण शुरू हुआ था। जिसमें आवेदन के लिए युवा महिलाएं व पुरुष की आयु साढे़ 17 से 21 साल होनी चाहिए थी।

22 अप्रैल को होगी परीक्षा

उन्होंने बताया कि अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया के पहले चरण में 22 अप्रैल से ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाएगी। दूसरे चरण में ऑनलाइन परीक्षा में मेरिट में चयनित अभ्यर्थियों को भर्ती रैली में शामिल होने के लिए बुलाया जाएगा।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like