1. Home
  2. home

आम्रपाली और निरहुआ का रोमांटिक गाना, सुनते ही मन में फूल खिलने लगते हैं

bhojpuri video

      'बत्ती बुतावा हो जियान होत रतिया, आवा प्यार करे के उतरा हाली नथिया, ना तो बाटे-बाते में भोर हो हो।' आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव पर फिल्माया गया यह बेहद रोमांटिक गाना है।

जिसे सुनने के बाद मन में रोमांस के फूल खिलने लगते हैं. इस गाने का टाइटल 'बेटवा तोहार गोर होई हो' है। वैसे तो आम्रपाली और निरहुआ पर कई गाने फिल्माए जा चुके हैं, लेकिन फिल्म 'बॉर्डर' के इस गाने से फैन्स को खास लगाव है. तभी तो निरहुआ के ऑफिशियल चैनल पर इस गाने को 23 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' सुपरहिट रही थी। संतोष मिश्रा के डायरेक्शन में बने फिल्म के इस गाने में एक रात का सीक्वेंस है, जिसमें आम्रपाली रोमांटिक अंदाज में निरहुआ को करीब आकर प्यार करने के लिए कह रही हैं. हालांकि, निरहुआ थोड़े उदास और चिंतित नजर आ रहे हैं, इसलिए वह उनके चेहरे पर मुस्कान बिखेरने की कोशिश कर रही हैं.

इस गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने गाया है. फिल्म 'बॉर्डर' निरहुआ के बैनर तले रिलीज हुई थी. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा मनोज के साथ प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह, सुशील सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडे, आदित्य ओझा, गौरव झा, विजय लाल यादव, विशाल सिंह, अविनाश द्विवेदी और अंशुमान राजपूत हैं. फिल्म में। बाघ भी हैं.

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like