1. Home
  2. home

Bhojpuri Hit Song: आम्रपाली दुबे को बांहो में भरकर खेसारी ने लुटाया प्यार, 6 करोड़ बार देखा जा चुका है Video

bhojpuri hit song

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी सिनेमा की स्टार आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी अदाकारी और खूबसूरती से वह फैंस का दिल जीत लेती है। यहीं वजह है कि जैसे ही उनका कोई गाना आता है तो वह हिट हो जाता है। दर्शक आम्रपाली की खूबसूरती पर इस कदर फिदा है कि उनकी कोई भी वीडियो को देखे बिना नहीं छोड़ते। अब इन दिनों फैंस को आम्रपाली दुबे पर फिल्‍माया गया गाना 'हरियरकी ओढ़निया'  भी खूब याद आ रहा है। 

दो साल पहले ही आया 'डोली सजा के रखना' फिल्‍म का यह गाना भी बेजोड़ है। खासकर आम्रपाली और खेसारी लाल यादव की केमिस्‍ट्री दिल जीत लेती है। यूट्यूब पर 'एसआरके म्‍यूजिक' चैनल ने एक साल पहले ही इस गाने को रिलीज किया था। खास बात यह है कि फिल्‍म की तरह गाना भी सुपरहिट है। इस गाने को खबर लिखे जाने तक 66 म‍िल‍ियन बार देखा जा चुका है। रजनीश मिश्रा के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म 'डोली सजा के रखना' के इस गाने में खेसारी अपनी प्रेमिका बनीं आम्रपाली की आंखों से लेकर कमर तक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 


'हरियरकी ओढ़न‍िया' गाने को खेसारी लाल यादव ने भी श‍िल्‍पी राज के साथ मिलकर गाया है। इस वीडियो में हरे कलर के सूट में आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही है। बता दें कि 'डोली सजा के रखना' साल 2022 के सबसे बड़ी हिट फिल्‍म रही है। फिल्‍म में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा रक्षा गुप्‍ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान के साथ फलक नाज भी हैं।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like