1. Home
  2. home

ATM Franchise: खाली पड़ी जमीन में लगवाएं ATM, हर महीने होगी लाखों की कमाई

ATM Franchise

ATM Franchise: अगर आप खाली पड़ी जमीन से अच्छा पैसा कमाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आज हम आपको पैसे कमाने का ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जो आपको कुछ ही समय में मालामाल कर देगा। इसके लिए आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है। आइए जानते हैं इसके बारे में

अब आप हर महीना छप्परफाड़ इनकम(Income) कर सकते हैं जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। आपके घर में कोई सरकारी या प्राइवेट नौकरी नहीं तो फिर चिंता ना करें। भारत के कई ऐसे बैंक हैं जो एटीएम की फ्रेंचाइजी बांट रहे हैं, जिसका फायदा उठा सकते हैं।

हर महीने होगी मोटी कमाई
आप भी एटीएम लगवाकर हर महीना मोटी कमाई (Income) करने का सपना साकार कर सकते हैं जिससे किसी तरह की दिक्कतें नहीं होगी। एटीएम की फ्रेंचाइजी प्राप्त करने के लिए आपको किसी तरह की परेशानी नहीं उठानी होगी।

जान लें जरुरी बातें
अगर आप घर के आसपास एटीएम(ATM) लगवाने का सपना देख रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें, क्योंकि हम आपको एक सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। इसके लिए आपको कुछ जरूरी बातों को जानना होगा। एटीएम की फ्रेंचाइजी प्राप्त करने के लिए सबसे पहले तो रिहायशी इलाकों में खाली पड़ी जमीन का होना जरूरी है।

इसके अलावा यहां से दूसरे एटीएम की दूरी मिनिमम 100 मीटर होना जरूरी है। फिर लिंटर की छत और बिजली कनेक्शन और लाइट भाग जाने पर जनरेटर की व्यवस्था होनी भी जरूरी है। आप तमाम शर्तों के साथ एटीएम के लिए अप्लाई कर सकते हैं। अगर आपको एटीएम की फ्रेंचाइजी मिल जाती है तो फिर हर महीना 60 हजार रुपये तक की इनकम आराम से कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

इन Documents की जरुरत
एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए आप आवेदन करना चाहते हैं तो कुछ डॉक्यूमेंट्स का होना जरूरी है। इसमें सबसे पहले तो आपके निवास प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक चेक बुक, बैंक अकाउंट, बिजली कनेक्शन, बिजली बिल की रसीद आदि का होना जरूरी है।

आप इन सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ आराम से आवेदन कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। आवेदन करने के कुछ दिन बाद आपको ईमेल के जरिए फ्रेंचाइजी की जानकारी दे दी जाएगी। इसके बाद आपकी इनकम शुरू हो जाएगी।  


 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like