{"vars":{"id": "108013:4658"}}

Yamunanagar: मां-बेटे के हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मौसी ने खोले सारे राज, क्यों की बहन ने भाई व मां की हत्या

 

Yamunanagar Hatyakand: यमुनानगर में हुए डबल मर्डर में खुलासा हुआ है. खुलासा बड़ा चौंकाने वाला है. शहर में कुछ दिन पहले एक डबल मर्डर मां-बेटे का हुआ था. जिसे अंजाम बेटी ने ही दिया था. पुलिस ने बेटी को पकड़ लिया था जिसके बाद खुलासा हुआ के बेटी ने अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था.


लेकिन अब इसमें एक और खुलासा हुआ है. जिससे हत्या का मोटिव सामने आया है. लड़की की मौसी ने खुलासा करते हुए बताया है कि लड़की समलैंगिक है. 
मौसी ने जानकारी भी दी के लड़की ने अपनी एक सहेली से अपने भाई की शादी भी करवाई थी. और एक दिन पता चला की उसकी सहेली रात को उसके कमरे में जाती है. जिसके बाद पता चलने पर घर में बहुत झगड़ा हुआ. 

 

झगड़े के बाद राहुल की पत्नी उसे छोड़कर चली गई. बाद में राहुल की मां ने राहुल की दूसरी शादी की, लेकिन राहुल की बहन अब अपनी दूसरी भाभी के साथ भी जबरदस्ती करने लगी जिसके बाद वह भी काफी परेशान होने लगी और वह (दूसरी पत्नी) भी राहुल को छोड़कर चली गई. लड़की अपनी मां और भाई को सबसे बड़ा दुश्मन मानती थी अपनी लाइफ में.


पुलिस ने खुलासा भी किया है कि लड़की की हरकतें बिल्कुल अलग है. वह इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव थी और लड़कों की तरह हरकतें करती थी. फिलहाल इस घटना के बाद आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है.