{"vars":{"id": "108013:4658"}}

 

किसे डेट कर रही हैं कथावाचक जया किशोरी? आप भी होंगे हैरान, कुछ इस तरह किया खुलासा

 

Jaya Kishori: प्रसिद्ध कथावाचक, मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के चाहने वाले दुनिया भर में हैं. इतना ही नहीं जया किशोरी को लोग उनकी खूबसूरती और सादगी के लिए भी पसंद करते हैं. वह अपने कथा और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से जुड़ती है. ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने के लिए वह पॉडकास्ट शोज और इंटरव्यू में जाती है.

कब और किसके साथ शादी करेंगी जया किशोरी

जया किशोरी अपनी शादी को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. उनके चाहने वाले अक्सर इन सभी सवालों के जवाब ढूंढते रहते हैं.

हाल ही में जया किशोरी एक पॉडकास्ट शो में पहुंची. उस शो में उन्होंने अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की. अपने ज़िंदगी से जुड़े कई सुने-अनसुने किस्से सुनाए. उन्होंने यहां तक बताया कि वह कब और किसके साथ शादी करेंगी.

क्या जया किशोरी कर रही किसी को डेट?

जया किशोरी से जब पॉडकास्ट कर रहे यूट्यूबर ने पूछा कि क्या आप किसी को डेट कर रही हो? तो इसके जवाब में जया किशोरी ने चौंकाने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा कि नहीं बिल्कुल नहीं, मैं अब उस उम्र में नहीं हूं, मेरे पास इन चीजों के लिए टाइम नहीं है, मेरे कई ऐसे प्रोजेक्ट्स हैं जो मेरे लिए अभी बहुत जरूरी है.

प्रेमानंद महाराज को लेकर बोली जया किशोरी

इंटरव्यू में जया किशोरी से प्रेमानन्द महाराज के बारे में भी सवाल किया जिसमें उन्होंने कहा कि प्रेमानंद महाराज की बातें मुझे बहुत अच्छी लगती है. वो बहुत प्रेक्टिकल बातें करते हैं, मैंने उनकी जब पहली वीडियो देखी थी तो वह सात्विक खाने की बात कर रहे थे. मैं भी सात्विक खाना खाती हूं.