{"vars":{"id": "108013:4658"}}

 फिल्म क्रू की धमाकेदार कमाई, टॉप 3 एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग, 11 दिन में कमाए 100 करोड़

 

Crew movie: बॉलीवुड फिल्म 'क्रू' (Crew) बीते 29 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म ने महज 2 हफ्तों से पहले ही 100 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया है. बिना लीड सुपरस्टार हीरो और रंगीन रोमांस की ये फिल्म अपनी कहानी के दम पर बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है.

फिल्म ने 11 दिन में कमाए 100 करोड़ रुपए

फिल्म ने 11 दिनों में 100 करोड़ रुपयों की वर्ल्डवाइड कमाई कर ली है. 'करीना कपूर' (Kareena Kapoor), 'तब्बू' (Tabu) और 'कृति सैनन' (Kriti sanon) की ये फिल्म गुपचुप रिलीज हुई और धमाका कर गई. फिल्म में तीनों हीरोइन्स ने कहानी को ऐसा सजाया कि दर्शक सिनेमाघरों तक खिंचे चले आए. फ्लाइट की क्रू मेंबर्स के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म की कहानी को भी लोगों ने खूब प्यार दिया है. IMDB पर भी इस फिल्म को 10 में से 8 रेटिंग दी गई है.

दिलजीत दोसांझ का भी अहम रोल

फिल्म में तीनों हीरइन्स के साथ दिलजीत दोसांझ ने भी अहम किरदार निभाया है. इसके साथ ही कपिल शर्मा ने भी फिल्म में रोल किया है। लेकिन बिना किसी लीड सुपरस्टार हीरो के रिलीज हुई ये फिल्म लोगों का दिमाग भन्ना गई. फिल्म के डायरेक्टर राजेश कृष्णन भी बॉलीवुड में अपने पैर जमा रहे हैं. राजेश इससे पहले 'लूटकेस' फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं. हालांकि ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी. इसके साथ ही टीवीएफ की 'ट्रिपलिंग' सीरीज को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. ये ओटीटी सीरीज भी काफी हिट रही थी

क्या है फिल्म की कहानी ?

अब राजेश कृष्णन ने अपनी फिल्म क्रू के जरिए हिट का खाता खोल लिया है. फिल्म की कहानी 3 फ्लाइट की एयरहोस्टेस की है. ये तीनों एयरहोस्टेस पैसों के लिए काम करती हैं और इसी दौरान उनकी फ्लाइट कोहिनूर का मालिक फरार हो जाता है. कुछ महीनों तक सैलरी नहीं मिलने से ये एयरहोस्टेस काफी परेशान हो जाती हैं. लेकिन इसके बाद इन तीनों को एक शॉर्टकट सोने की स्मगलिंग का रास्ता सूझता है और काम शुरू हो जाता है. इसी बहाव में कहानी आगे बढ़ती है और जटिल होने लगती है.

कपिल शर्मा का भी छोटा सा रोल

इसके साथ ही कपिल शर्मा भी छोटा रोल करते नजर आए हैं. बिना किसी सुपरस्टार हीरो से सजी 3 हीरोइन्स की इस फिल्म ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना दिया है.