{"vars":{"id": "108013:4658"}}

कभी रेस्टोरेंट में काम करके कमाती थी 120 रुपये, आज मोनालिसा है करोड़ों की मालकिन

 
Monalisa Net Worth: अगर आपसे कोई टीवी की 'चुड़ैल' का जिक्र करेगा तो आपके दिमाग में कोई डरावना चेहरा जरूर आएगा। लेकिन अगर कोई कहे कि एक बेहद खूबसूरत चुड़ैल की नज़र आप पर है तो कैसा लगेगा? हम बात कर रहे हैं भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा की। मोनालिसा अपनी अदाकारी से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने न सिर्फ भोजपुरी बल्कि हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू सिनेमा में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता भोजपुरी सिनेमा में मिली।

मोनालिसा का असली नाम और प्रारंभिक जीवन

आप जिन्हें मोनालिसा के नाम से जानते हैं, उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है। मोना का जन्म एक बंगाली परिवार में हुआ था और उन्होंने अपनी पढ़ाई कोलकाता से पूरी की।

मोनालिसा जब मात्र 16 साल की थीं, तब उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था। वह एक रेस्टोरेंट में काम करती थीं, जहां उन्हें एक दिन के 120 रुपये मिलते थे। कुछ समय तक होटल रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करने के बाद मोना को पहली बार एक ओडिया वीडियो में देखा गया। इसके बाद उन्होंने कुछ बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया।

भोजपुरी फिल्मों में सफलता

कम बजट की फिल्मों में एक्टिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख किया और उन्हें असली पहचान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से ही मिली। यहां उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाई। मोनालिसा ने भोजपुरी में 120 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

नेट वर्थ

आज मोनालिसा अपनी मेहनत और अभिनय के दम पर एक ऊँचे मुकाम पर हैं और उनकी कमाई करोड़ों में है। उनकी नेट वर्थ करीब 20 करोड़ रुपये है।

मोनालिसा ने फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल तक बेहतरीन काम किया है और उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। भोजपुरी फिल्मों की इस खूबसूरत अदाकारा ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से यह मुकाम हासिल किया है, जिसकी वह वास्तव में हकदार हैं।