{"vars":{"id": "108013:4658"}}

क्यों कुलदीप बिश्नोई को पड़ी X पर सफाई देने की जरुर, जानें कांग्रेस ज्वाइन करने पर क्या कहा ?

 
Kuldeep bishnoi: हिसार लोकसभा सीट से टिकट न मिलने से नाराज चल रहे कुलदीप बिश्नोई ने सोमवार को कांग्रेस में जाने की चर्चाओं का खंडन कर दिया। कुलदीप ने इसे लेकर सोशल मीडिया X पर पोस्ट किया।

कुलदीप बिश्नोई ने लिखा

"सोशल मीडिया में मेरे कांग्रेस में जाने की खबरें चलाई जा रही हैं जो पूरी तरह से भ्रामक और निराधार हैं। मैंने संघ परिवार और भारतीय जनता पार्टी का साधारण कार्यकर्ता बनकर काम किया है आगे भी संघ परिवार और पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करता रहूंगा।"

हिसार लोकसभा सीट से BJP द्वारा रणजीत चौटाला को उम्मीदवार बनाया गया है। कुलदीप बिश्नोई खुद यहां से चुनाव लड़ना चाह रहे थे। टिकट न मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर नाराजगी जाहिर की थी। इसके बाद उन्होंने रणजीत चौटाला के प्रचार से भी दूरी बना ली। इसके अलावा वह एक बार भी उनके कार्यालय में नहीं गए। कुलदीप बिश्नोई के समर्थक भी उन पर लगातार कोई फैसला लेने का दबाव बना रहे थे।

जल्द एक मंच पर आ सकते हैं रणजीत और कुलदीप

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात की थी और कुलदीप बिश्नोई की नाराजगी दूर करने में अहम भूमिका निभाई। चूंकि अब कुलदीप ने भाजपा में ही रहने की बात साफ कर दी है तो ऐसी चर्चा है कि 29 अप्रैल को आदमपुर में होने वाली रैली में रणजीत सिंह चौटाला और कुलदीप बिश्नोई एक मंच पर आ सकते हैं। इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी और भाजपा से टिकट के दावेदार रहे कैप्टन अभिमन्यु भी मंच पर रह सकते हैं।  टिकट न मिलने के बाद कुलदीप और भव्य बिश्नोई ने वीडियो जारी कर नाराजगी जाहिर की थी।

रणजीत चौटाला के प्रचार में नहीं गए भव्य बिश्नोई

हिसार भाजपा की ओर से 20 अप्रैल को आदमपुर हलके में रणजीत चौटाला के साथ भव्य बिश्नोई का प्रचार का कार्यक्रम बनाया था। यह शेड्यूल भव्य की जानकारी में था, बावजूद इसके वह प्रचार करने आदमपुर नहीं आए और दिल्ली रवाना हो गए। इसके जवाब में भव्य की टीम ने कहा था कि उन्हें शेड्यूल के बारे में नहीं पूछा गया। भव्य को रणजीत चौटाला के साथ आदमपुर, किशनगढ़, चूली बागड़ियान, मोहब्बतपुर, मोडाखेड़ा और कालीरावण गांव में प्रचार के लिए जाना था।

हरियाणा में BJP कैंडिडेट और भजनलाल परिवार आमने-सामने:रणजीत चौटाला बोले- PM ने मुझे बुलाकर टिकट दिया

हरियाणा के हिसार में टिकट की वजह से BJP में घमासान तेज हो गया है। पूर्व CM भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई और उनके विधायक पुत्र भव्य बिश्नोई टिकट कटने से नाराज होकर घर बैठे हैं। अब यहां से BJP के लोकसभा कैंडिडेट रणजीत चौटाला ने इशारों में उनको जवाब दिया है।

रणजीत चौटाला ने हिसार में कहा- ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझ पर विश्वास करते हैं। आधा घंटा पहले बुलाकर मुझे टिकट दिया। जिन टिकटों के लिए लंबी लाइन लगती है, वह मुझे एक झटके में मिल गई।