{"vars":{"id": "108013:4658"}}

 लोकसभा चुनाव 2024: हिसार पहुंचे पूर्व CM, सीनियर नेताओं के साथ की बैठक, बनाई जीत की रणनीति

 
Manohar lal: लोकसभा चुनाव की तैयारियों और जीत की रणनीति को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल हिसार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिले के सीनियर नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

एयरपोर्ट पर स्वास्थ्य मंत्री ने किया स्वागत

हिसार एयरपोर्ट पर पहुंचने पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, हिसार से लोकसभा के उम्मीदवार रणजीत सिंह चौटाला, हांसी से विद्यायक विनोद भ्याना, हिसार के मेयर गौतम सरदाना, जिला अध्यक्ष आशा खेदड़ ने उनका स्वागत किया।

मीटिंग में सीनियर नेता, और संगठन के पदाधिकारी रहे मौजूद

इस दौरान मनोहर लाल खट्टर सिरसा रोड स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे और नेताओं से मीटिंग की। मीटिंग में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, जिला अध्यक्ष आशा खेदड़, हांसी विधायक विनोद भयाना, रणधीर पनिहार, वेद नारंग सहित अन्य सीनियर नेता, और संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव को लेकर लिया फीडबैक

मिली जानकारी के अनुसार मीटिंग में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हिसार लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लिया। आगामी रणनीतियों पर चर्चा की। हालांकि इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करने से मना कर दिया।

लोकसभा चुनाव को लेकर जारी बीजेपी का मंथन

गौरतलब है कि बीते दिन चुनाव जनसंपर्क अभियान के दौरान रणजीत चौटाला का हिसार के श्याम सुख गांव में किसानों ने सवाल जवाब करते हुए विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं कुलेरी गांव में भी कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था। आज हिसार लोकसभा सीट को लेकर सीनियर नेताओं के साथ चुनाव संबंधित विचार विमर्श करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे।