{"vars":{"id": "108013:4658"}}

 करनाल: प्रेमी संग फरार विवाहिता, डेढ़ साल की बच्ची, कैश-गहने भी ले गई साथ

 
Karnal missing lady: करनाल के घरौंडा थाना क्षेत्र के गांव से डेढ़ साल की बच्ची और जेवर कैश के साथ एक विवाहित फरार हो गई।

शिकायत के आधार पर दर्ज मामला

पति का कहना है कि सुबह घर से मायके जाने की बात कहकर घर से निकली थी। गांव के एक युवक पर पति ने भगा ले जाने का आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर घरौंडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मायके जाने के लिए निकली थी घर से

पति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 3 साल पहले ही उसकी शादी पानीपत के गांव की युवती से हुई थी। घर पर सब ठीक था। बीते कल उसकी पत्नी घर से मायके जाने के लिए कह कर निकली थी और अपने साथ उसकी मासूम बच्ची को भी ले गई। लेकिन आज तक वह न तो घर आई और न ही अपने मायके पहुंची।

घर से गायब नकदी कैश और आभूषण

पीड़ित पति ने बताया कि काफी जगह ढूढनें के बाद जब उसकी पत्नी का कहीं सुराग नहीं लगा तो घर उसने अलमारी को चैक किया। जहां से नकदी व सोने चांदी के आभूषण भी गायब थे।

गांव के युवक पर विवाहित को बहलाने का आरोप

पति ने पुलिस को दी शिकायत में गांव के एक युवक पर बहला फुसलाकर उसकी पत्नी को लेकर जाने के आरोप लगाए है। पति ने पुलिस से गुहार लगाई है कि जल्द से उसकी पत्नी व मासूम बच्ची को ढूंढा जाए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

​​​​​​​घरौंडा थाना के जांच अधिकारी विपिन कुमार ने बताया कि पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। विवाहिता व बच्ची की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।