{"vars":{"id": "108013:4658"}}

चुनाव हारे हैं, हिम्मत नहीं, कार्यकर्ताओं से दुष्यंत चौटाला की अपील

 

Dushyant Chautala: हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि हम चुनाव हारे हैं, हिम्मत नहीं. हम फिर कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर चार माह बाद जीत कर आएंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अंतर होता है। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता क्षेत्रीय पार्टी पर विश्वास जताती है क्योंकि प्रदेश लेवल पर जनता का दर्द समझकर निवारण क्षेत्रीय पार्टी ही कर सकती है। 

पत्रकारों से रूबरू होते हुए दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जताई और कहा कि पिछले दो दिनों में प्रदेश के छह जिलों में मर्डर, दिनदहाड़े फायरिंग जैसी आपराधिक घटनाएं हुई है। उन्होंने कहा कि जेजेपी कानून व्यवस्था को लेकर आवाज उठाएगी और जनता की सुरक्षा के लिए लड़ाई लड़ेगी।

 
दुष्यंत चौटाला ने नीट परीक्षा पेपर लीक मामले को गंभीर बताते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज से इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी पेपर लीक हुए थे, इनमें कांग्रेस और बीजेपी के लोगों की मिलीभगत देखने को मिली थी इसलिए कहीं ना कहीं दोनों राष्ट्रीय पार्टी मिलकर इस मामले को दबाना चाहती है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पेपर लीक के पीड़ित विद्यार्थियों के साथ जेजेपी खड़ी है और मजबूती से लड़ाई लड़ी जाएगी।