{"vars":{"id": "108013:4658"}}

 Captain ajay yadav: टिकट कटने के सवाल पर भड़क गए पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, राव दान सिंह पर फूटा गुस्सा

 
Captain ajay yadav: टिकट कटने के सवाल पर भड़क गए पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, राव दान सिंह पर फूटा गुस्सा

Captain ajay yadav: हरियाणा कांग्रेस की आपसी कलह अब खुककर सामने आने लगी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने अपनी ही पार्टी के राव दान सिंह के बेटे पर करोडों के स्कैम का आरोप लगाया।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान भड़क गए कैप्टन अजय यादव

गुरुग्राम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव पत्रकारों से बातचीत करते हुए भड़क गए। उनसे पूछा गया था कि क्या 2024 के चुनाव में गुरुग्राम से सांसद का चुनाव राव दान सिंह लड़ सकते हैं। इस पर तिलमिलाए कैप्टन ने कहा कि राव दाव सिंह के बेटे पर 11 हज़ार करोड़ के स्कैम का मामला चल रहा है, जिसमे वो जमानत पर चल रहे है। ऐसे में पार्टी ऐसे शख्स को लोकसभा की टिकट कैसे दे सकती है।

सरकारी जांच एजेंसियों का किया जा रहा दुरुपयोग

अजय सिंह यादव ने कांग्रेसी विधायक राव दान सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दान सिंह इस बार महेंद्रगढ़ से ही चुनाव जीत लें गनीमत होगी। कांग्रेस के ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री कैप्टन अजय ने दावा किया कि 9 साल में दर्जनों राजनीतिक लोगों के खिलाफ ईडी और सीबीआई की रेड कर एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।

नहीं जीत पाए थे 2019 लोकसभा चुनाव

वही 2019 के लोकसभा चुनावों में कैप्टन अजय सिंह यादव को 5 लाख से ज्यादा वोट तो मिले, लेकिन अहीरवाल में कैप्टन अजय सिंह पिछड़ते चले गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बार अहीरवाल ही नही बल्कि 36 बिरादरियों का समर्थन उन्हें मिलने जा रहा है।

राव इंद्रजीत पर उठाए सवाल

2024 में अपनी जीत के प्रति आश्वस्त पूर्व कांग्रेसी मंत्री ने कहा कि इंद्रजीत बताए की 1810 एकड़ जमीनों का तुगलकी अधिग्रहण को लेकर उन्होंने क्या किया। डिफेंस यूनिवर्सिटी को लेकर इंद्रजीत ने क्या किया। मेट्रो का विस्तार को लेकर बताए कि मेट्रो का काम आख़िर शुरू कब होगा।